प्रशांत किशोर ने बांधे प्रियंका गांधी की तारीफों के पुल, कहा-2019 में बदलेगी राजनीति


0

New Delhi: प्रियंका गांधी 2019 चुनाव से पहले जबरदस्त तैयारी में हैं और आज उनकी लखनऊ से मिशन की शुरुआत हो गई है। प्रियंका की एंट्री से हर तरफ लोगों में एक अलग ही जोश नजर आ रहा है और हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है। इस कड़ी में अब प्रशांत किशोर ने भी प्रियंका की तारीफ़ करते हुए बड़ा बयान दिया।

 

प्रियंका के आने से 2019 चुनाव की दिशा बदलेगी

गौरतलब है कि, प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री से उतरप्रदेश की सियासत में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। वहीं इसी बीच अब हर कोई प्रियंका की एंट्री से उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। इस कड़ी में अब जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने भी प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा कि, उनकी एंट्री से 2019 चुनाव नतीजों में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। साथ ही वह कहते हैं कि, प्रियंका के आने से कांग्रेस को भविष्य में काफी लाभ होगा।

प्रियंका के रोड शो में ‘उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस की महासचिव बनाएं जाने के बाद आज प्रियंका गांधी ने आज यूपी से मिशन 2019 का आगाज कर दिया है। वहीं आपको बता दें कि, प्रियंका आज शानदार रोड शो के दौरान राहुल के हाथ में राफेल का डमी दिखा। इसे देखकर मौजूद कार्यकर्ताओं ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने अपने शरीर पर ‘चौकीदार चोर है’ भी लिखाया।7 लोगों ने अपने शरीर पर रंग से लिखवा रखा है- चौकीदार चोर है। लोगों ने अपना विरोध दिखाते हुए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाएं। वहीं लखनऊ में जगह जगह प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर पोस्टर लगे हुए नजर आ रहे है। इन्हीं पोस्टरों में से एक में लिखा था कि ,’आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी।’ इसके अलावा बड़ी तदाद में युवा वर्ग एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए पहुंच रहे हैं। साथ ही नो मोदी अगेन का नारा लगा रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *