गरीब कहकर लड़के को छोड़कर गई लड़की..फिर किस्मत ने किया ऐसा कि फूट-फूटकर रोई


0

New Delhi :  हर महिला का सपना होता है कि उसे एक सुंदर सा पति मिले। जो उसकी हर ख्वाइश को पूरी करने की कोशिश करे। साथ ही लड़किया अपने लिए स्मार्ट और पैसेवाला पति भी तलाशती है। जिससे जिससे उसकी जिंदगी आराम से चल सके। दोस्तों आज आपको एक ऐशी ही स्टोरी के बारे में बता रहे है. जो आजकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक लड़की लड़के को गरीब मानकर उसका साथ छोड़ देती है. लेकिन किस्मत उसके साथ ऐसा करती है। जिसका लड़की को बहुत पछतावा होता है। एक लड़का एक लड़की से प्यार करता था। जहां उसने अपनी प्रेमिका को प्रपोज भी किया। लेकिन जब लड़की को पता चला कि वह गरीब परिवार का है तो उसने लड़के को दुत्कार दिया और अपने से दूर रहने की सलाह दे डाली। साथ ही लड़के से कहा कि वह अपनी औकात देखे। और दौलत की दुहाई देते हुए काह कि उनका कोई मेल हो ही नहीं सकता है। हालांकि लड़का उसके बाद भी लड़की को दिल से चाहता था।

किस्मत से दोनों करीब दस साल बाद शॉपिंग मॉल में मिलते है। जहां लड़की अपने पति के साथ होती है। और अपने पति की तारीफ करते हुए कहती है कि वो आज एक बहुत बड़ी कंपनी में नौकरी करता है। जिसकी सैलेरी लाखों मे है। मैंने उस दिन तुम से शादी नही करके सही किया। सुनकर लड़के की आखे नम हो जाती है। लेकिन कुछ देर बाद लड़के को देखते ही उसके पति ने कहा- सर, आप यहां।

महिला के पति ने अपनी पत्नी से मिलाते हुए बताया कि यह उनके बॉस है। जिनका एक साल का करीब 500 करोड़ का टर्न ऑवर है। साथ ही उसने कहा कि सर एक लड़की से प्यार करते है। और उसने किसी और से शादी कर ली। जिसके चलते आजतक सर ने शादी नहीं की है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *