उपेन्द्र कुशवाहा पर हमले का सिलसिला रुक नहीं रहा, बागी विधायकों बोले-तानाशाह हैं उपेंद्र


0

Patna: उपेन्द्र कुशवाहा पर हमले का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आरएलएसपी से नागमणि के निलंबन को लेकर रालोसपा के बागी नेताओं ने उपेन्द्र कुशवाहा पर एक साथ हमला बोला है। इस दौरान पार्टी के पूर्व सहयोगी और एमएलसी संजीव श्याम सिंह ने कुशवाहा को बेवकूफ तानाशाह बताया है। तो वहीं विधायक सुधांशू शेखर ने रालोसपा में दुर्व्यवहार की बात कही है।

तो वहीं संजीव श्याम सिंह ने कहा कि नागमणि को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का मुख्य कारण झारखंड का चतरा सीट है। उन्होंने कहा कि चतरा सीट आरजेडी के खाते में जाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा किसी भी तरीके से नागमणि से पिंड छुड़ाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि कुशवाहा एक बेवकूफ तानाशाह हैं। साथ ही रालोसपा के बागी विधायक ललन पासवान ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के साथ जाना बड़ी भूल थी, लेकिन जब हमने कुशवाहा का साथ छोड़ा तब यह तय था, कि कई लोग साथ छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका था, कि रालोसपा के कई टुकड़े होंगे। जिसके हिस्से कुछ यहां गिरेंगे कुछ वहां गिरेंगे। अब कुशवाहा से पार्टी का सिंबल भी छिन जाना चाहिए।

आपको बता दें कि कुशवाहा पर हमले का सिलसिला यहीं नहीं रुका, रालोसपा के विधायक सुधांशू शेखर ने कहा कि जहां सम्मान नही मिलता वहां कोई भी रहना नही चाहेगा। जिस तरह हम लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। वहीं व्यवहार पार्टी के अन्य लोगों के साथ किया जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *