75 वर्ष की उम्र में ठंडे पानी में स्विमिंग करती दिखी काजोल की माँ, देखे खुबसूरत तस्वीरें


0

दोस्तों कहते हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती हैं. आप खुद को अंदर से कितना जवान महसूस करते हैं ये बात ज्यादा मायने रखती हैं. बुढ़ापा प्रकृति का एक ऐसा नियम हैं जिसे कोई भी प्राणी मात नहीं दे सकता हैं. ये एक ना एक दिन सभी को आता हैं. ऐसे में ये बात ज्यादा मायने रखती हैं कि आप अपने इस बुढापे को केरी कैसे करते हैं. इसी सोच को रखने वाले आपको कुछ व्यक्ति ऐसे जरूर मिल जाएंगे हो अपने बुढापे में भी लाइफ को फुल एन्जॉय कर रहे हैं और वो सारी चीजें कर रहे हैं जो एक जवान व्यक्ति करता हैं. इस बात का ताज़ा उदाहरण हाल ही में अंडमान निकोबार आईलैंड में देखने को मिला जहाँ काजोल की माँ तनूजा स्विमिंग पूल में डुबकी लगाते हुए नज़र आई.

गौरतलब हैं कि तनूजा अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारी फ़िल्में की हैं जिनमे मेम दीदी (1961), चाँद और सूरज (1965), बहारें फिर भी आएगी (1966), ज्वेल थीफ (1967), नई रोशनी (1967), जीने की राह (1969), हाथी मेरे साथी (1971), अनिभव (1971), मेरे जीवन साथी (1972) और दो चोर (1972) उनकी कुछ यादगार फिल्मों में से रही. 23 सितंबर 1943 को जन्मी तनूजा एक मरताही परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. उनके पिता कुमार सेन समर्थ एक फिल्मकार रह चुके हैं. तनूजा ने अपना एक्टिंग करियर बतौर बाल कलाकार ‘हमारी बेटी (1950)’ फिल्म से ही स्टार्ट कर दिया था. इस फिल्म में उनकी बहन और बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा नूतन भी थी. बतौर व्यस्क कलाकार तनूजा की पहली फिल्म ‘चुलबुली’ (1960) थी जसमे उनकी बहन नूतन भी थी. इस फिल्म को तनूजा की माँ सोभना समर्थ ने डायरेक्ट किया था. सोभना भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं.

आज तनूजा 75 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन फिर भी अपनी लाइफ को फुल एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब हैं कि तनूजा की दो बेटियां काजोल और तनिषा हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी छोटी बेटी तनिषा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में तनिषा और काजोल कि माँ तनूजा स्विमिंग पूल के अन्दर अपनी बेटी के साथ संजोय करते हुए नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी खुबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में तनिषा के साथ उनकी मा तनूजा ने भी बिकिनी पहनी हैं. 75 वर्ष की उम्र में बिकिनी पहने तनूजा की ये तस्वीरें इंटेरने पर धमाल मचा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो तनुजा आखरी बार साल 2017 के स्टार प्लस के शो ‘आरम्भ’ में नज़र आई थी. हालाँकि इसके अलवा वे 2018 की बंगाली फिल्म ‘शोनर पहर’ में भी दिखाई दी थी. वहीँ उनकी बेटी तनिषा का फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा हैं. आप उन्हें तुम मिलो तो सही, सरकार राज, वन टू थ्री जैसी फिल्मो में देख चुके हैं. इसके अतिरिक्त वे बिग बॉस में भी नज़र आई थी जहाँ उनका अरमान कोहली के साथ लव अफेयर भी हुआ था. वैसे आपको तनूजा की ये स्विमिंग वाली तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताइएगा. यदि आपको ये खबर पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करे.


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *