आलिया भट्ट के बाद अब इस खुबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा


0

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिलेशन की खबरे आये दिन सामने आती रहती है और बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता किसी से छुपा नहीं था लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत नहीं की थी. फैन्स को आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी. मगर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. इन दिनों जहां आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं ऐसा माना जा रहा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी सिंगल हैं लेकिन अब कहानी में एक ट्विस्ट आ गया है|

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड की नई नवेली हीरोइन और टाइगर श्रॉफ की हीरोइन तारा सुतारिया से जुड़ा है। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आजकल दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को खबर है।बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और तारा की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. करण जौहर ने दोनों को एक दूसरे से मिलवाया था. उन्होंने अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से बचाकर रखा है. काफी कम समय में सिद्धार्थ और तारा एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हो गए हैं और एक दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक, “अभी कुछ ज्यादा सीरियस नहीं है. दोनों अपने करियर बनाने में व्यस्त हैं. तारा अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. सिद्धार्थ वरुण धवन और विक्की कौशल जैसे सितारों का मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उनसे रेस में काफी आगे निकल गए हैं. वह अभी विचलित नहीं होना चाहते हैं.”खबरों के अनुसार जब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  की रिलीज डेट नजदीक आएगी, तब सिद्धार्थ और तारा अपने रिलेशनशिप के बारे में हिंट्स देना शुरू करेंगे. इससे उनके रिश्ते को ज्यादा अटेंशन मिलेगी.

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले ही तारा सुतारिया काफी सुर्खियों में है। बता दें, इस एक्ट्रेस को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में बड़ा बॉलीवुड ब्रेक मिला है।जी हां, तारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे को भी देखा जाएगा. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.

तारा क्लासिकल ट्रेंड डांसर है। इसके साथ ही उन्होंने मॉडर्न और लैटिन अमेरिकन डांस भी सीखा है। डांसर होने के साथ तारा एक प्रोफेशनल सिंगर भी है, वो सात साल की उम्र से संगीत में अभ्यास कर रहीं हैं। फिल्म ‘तारे जमीं पर’ और ‘गुजारिश’ में भी उन्होंने गाना गाया है। हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा अपना पहला लुक शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म साल 2012 में आई थी। इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर थे। ये फिल्म काफी हिट हुई थी । ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर २’ इसी की फ्रेंचाइजी है। बता दें, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की दोनों एक्ट्रेस को चुनने के लिए फिल्म मेकर्स ने कुल 800 लड़कियों का ऑडिशन लिया। जिन्में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को चुना गया।

 


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *