विडियो: शादी में मेहमानों ने किया जमकर हंगामा, तोड़ी प्लेटें, फेंका खाना, वेटर को भी पिटा, जाने क्यों?

Written by TCN MEDIA, February 13, 2019

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों पुरे देश में शादियों का माहोल चल रहा हैं. ऐसे में इन दिनों शादी से जुड़ी तमाम तरह की ख़बरें भी आ रही हैं. हर शादी में कोशिश यही होती हैं कि उसमे मेहमानों की खातिरदारी का पूरा ख्याल रखा जाए. ऐसे में दूल्हा और दुल्हन का परिवार इन मेहमानों की सुविधाओं और खातिरदारी में कोई कसार नहीं छोड़ता हैं. उनके स्वागत से लेकर बेहतरीन खाने तक हर चीज का इंतजाम करता हैं. लेकिन फिर भी शादी में आए मेहमान किसी ना किसी चीज में कमी निकाल ही देते हैं. अब भारतीय शादियों में खाने का बड़ा महत्व होता हैं. कई लोग तो शादी में सिर्फ इसलिए आते हैं कि बेहतरीन खान पान के मजे ले सके. शादी में बने इस खाने को लेकर लोगो की उमीदे काफी ज्यादा रहती हैं. हालाँकि जब किसी मेहमान को शादी में बना खाना पसंद नहीं आता हैं तो वो पीठ पीछे बुराई कर के चला जाता हैं.

लेकिन हाल ही में दिल्ली में हुई एक शादी में मेहमानों ने सारी हदे पार कर दी. यहाँ शादी में आए मेहमान को खाने की क्वालिटी पसंद नहीं आई तो उन्होंने शादी में ऐसा हंगामा किया कि पुलिस तक बुलानी पढ़ गई. इन मेहमानों ने शादी में खाना परोसने वाली होटल को तहस नहस कर दिया. खाने की सभी प्लेटे तोड़ दी तो सारा खाना भी बर्बाद कर दिया. इतना ही नहीं इस खाने को परोसने वाले वेटर के साथ मारपीट भी कर ली. अब ये पूरी घटना का विडियो इन्टरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं.

जानकारी के मुताबिक ये घटना दिल्ली के जनकपुरी के Piccadily होटल की हैं. इस शादी में शामिल होने वाले दुल्हे का परिवार उत्तम नगर का था जबकि दुल्हन का परिवार विकासपूरी इलाके से हैं. ऐसा बताया जा रहा हैं कि शादी में आए कुछ मेहमान परोसे गए खाने से खुश नहीं थे. इस वजह से उनकी होटल स्टाफ वालो के साथ बहसबाज़ी हो गई. लेकिन जल्द ही ये बहसइतनी ज्यादा बढ़ गई कि बात हाथापाई आर उतर आई. फिर इन मेहमानों ने होटल की सभी प्लेट्स तोड़ डाली और यहाँ बन रहा खाना भी नीचे फेंक बर्बाद कर दिया. कुछ लोगो ने तो खाना परोसने वाले वेटर की जमकर पिटाई भी कर दी.

इस घटना के बाद होटल वालो ने पुलिस में शिकायत कर डी जिसके बाद शादी में आए 400 मेहमानों के ऊपर पब्लिक शांति भंग करने और होटल प्रापर्टी तबाह करने के चार्ज दर्ज किए गए. उधर इंटरनेट पर इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद लोग इस शादी के महमानों की बुराई कर रहे हैं. लोगो का कहना हैं कि जाहिलपने की भी एक हद होती हैं. यदि उन्हें खाना पसंद नहीं आया था तो नहीं खाते या पेमेंट कम देते लेकिन इस तरह से हंगामा कर लोगो को पीटना और शादी बर्बाद करना सरासर गलत हैं. एक यूजर ने तो ये भी कहा कि आप पैसो से महँगी होटल खरीद सकते हैं लेकिन क्लास नहीं खरीद सकते. बरहाल आप इस घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो

Loading...
Loading...