BJP का ऐलान- ऐतिहासिक होगा PM की रैली,17 को बेगूसराय से ही होगा पटना मेट्रो का शिलान्यास

Written by TCN MEDIA, February 15, 2019

PATNA : उलाव हवाई अड्डा पर आयोजित पीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है तो बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी के लिए सरकार के वरीय अधिकारी हेलीकॉप्टर से बिहार सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार, गृह सचिव आमिर सुबहानी, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार पहुंचे। सभा स्थल का निरीक्षण के दौरान अधिकारी सभा स्थल पर ओडीएफ को लेकर गंभीर दिखे। निरीक्षण के दौरान मुख्य सचिव दीपक कुमार ने डीएम सहित अन्य पदाधिकारियों को हिदायत दी कि सभा स्थल, मंच एवं कॉटेज के आसपास ओडीएफ को लेकर विशेष सतर्कता बरती जाय। इस दौरान जिला के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा, डीएम राहुल कुमार, डीआईजी मनु महाराज उपस्थित थे।

मंच पर तीस लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। पीएम हवाई अड्डा पर पहले स्थानीय कार्यकर्ताओं व पार्टी के पदाधिकारियों से मिलेंगे। हवाई अड्डा पर मिलने वाले लोग मंच पर नहीं जायेंगे। पीएम की सभा तक लोगों को पहुंचाने के लिए भाजपा ने प्रत्येक गांव के लिए एक बस की व्यवस्था की है। यहीं नहीं सभा स्थल के आसपास के 71 शक्ति केन्द्रों पर भाजपा कार्यकर्ता विशेष तौर पर ध्यान देकर वहां से अधिक से अधिक संख्या में सभा स्थल तक उन्हें पहुंचने का न्योता देंगे।

श्रम संसाधन मंत्री सह जिला के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिंहा ने एक होटल के सभागार में कहा कि पहली बार कोई प्रधानमंत्री विकास योजनाओं को लेकर आ रहे हैं जिससे एनडीए के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ दलित, शोषित, शहरी एवं ग्रामीण लोगों में काफी उत्साह है। मंत्री ने कहा कि एक तरफ विकास पुरुष के रूप में केंद्र कि मोदी सरकार है तो दूसरी ओर भ्रष्टाचार की जमात खड़ी है जो देश में उत्पात मचाने का काम कर रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी बेगूसराय, पटना, भागलपुर सहित कई जिला के 31 हजार करोड़ से ज्यादा योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी बेगूसराय की सभा के दौरान ही पटना में प्रारंभ होने वाले मेट्रो ट्रेन परियोजना का शिलान्यास करेंगे। पीएम इस दौरान बेगूसराय में फर्टिलाइजर कारखाना, बरौनी रिफाइनरी का विस्तारीकरण सहित कुल 31 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

Copyright © 2018 Quaint Media

Loading...
Loading...