मतदाताओं को जागरुक करने के लिए परिवहन निगम की 110 बसों में लगाए गए स्लोगन व नारे


0

मतदाताओं को जागरुक करने के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम बसों को विशेष रुप से सजाया और संवारा है. बस के चारों तरफ मतदाता जागरुकता से संबंधित स्लोगन और नारे आकर्षक रुप में लगाए हैं. सफर के दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए बुधवार को निर्वाचन विभाग कार्यालय से बसों को हरी झंड़ी दिखा कर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवासन ने रवाना किया. इस मौके पर परिवहन विभाग सचिव संजय कुमार अग्रवाल, अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह, बाला एम मुरुंगन, जिलाधिकारी कुमार रवि आदि उपस्थित थे.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवासन ने कहा कि मतदाताओं को जागरुक करने के लिए हर तरफ से प्रयास किया जा रहा है. शुरुआती दौर में पटना नगर में 110 बसों से मतदाता जागरुकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है. आगे अन्य क्षेत्रों में भी बसों द्वारा मतदाताओं को जागरुक किया जायेगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि मतदान करें और सोच समझ कर करें.

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पटना नगर बस सेवा के कुल 110 बसों पर मतदाता जागरुकता से संबंधित स्लोगन व नारे लगाए गए हैं. पटना शहर, दानापुर, पटना सिटी, हाजीपुर, एम्स, फुलवारी शरीपफ  आदि रुटों पर बस से सफर करने वाले और अन्य राहगीर मतदाता इससे जागरुक हो सकेंगे.

परिवहन सचिव ने बताया कि कोशिश है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सबकी भागीदारी हो. हर उम्र व हर वर्ग के मतदाता घर से निकलें और मतदान केंद्र पर पहुंच कर अपना बहुमूल्य मत दें. बसों पर कई तरह के स्लोगन के माध्यम से मतदान करने की अपील की गई है. स्लोगन में लिखा गया है – यह है सबकी जिम्मेवारी, डालें वोट सभी नर-नारी. आपके वोट से आएगा बदलाव, समाज सुधरेगा समृद्ध होगा राष्ट्र. कंधे से कंधे मिलाकर हम चलेंगे लगातार बनेंगे हम जागरुक मतदाता… आदि.

Source: Live Cities News


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *