CM नीतीश के कार्यकाल में विकास नहीं सिर्फ हुए घोटाले,लालू के राज में हुआ था स्वर्णिम विकास’


0

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में विकास नहीं सिर्फ घोटाले हुए हैं. उनकी माने तो उनके पिता और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में बिहार और देश का सबसे ज्यादा विकास हुआ है. तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिया था. उन्होंने देश को चार-चार कारखाने दिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी तक प्रदेश में लालू के बहाल शिक्षक ही स्कूल चला रहे हैं. नीतीश के राज में तो शिक्षा चौपट हो गई है. साथ ही अपराधी भी बेलगाम हो गए हैं. तेजस्वी ने सुशील मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये सृजन चोर हैं. ये बीजेपी के नेता नहीं नीतीश कुमार के चेले हैं. इस दौरान तेजस्वी ने नवादा,गया और औरंगाबाद में अपने प्रत्याशियों की भारी मतों से जीत के दावे भी किए.

बता दें कि गुरुवार को पूर्णिया में भी तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में कुछ काम नहीं किया है. युवा बेरोगार हो गए हैं. लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब से वे एनडीए के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाए हैं, तब से क्राइम की घटनाएं बढ़ गई हैं.

Source: News18 Bihar


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *