सुशील मोदी का विपक्षियों पर वार, जार्ज और मोदी को चोर कहने वालों का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा


0

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में घमसान लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सभी दल एक दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। जहाँ एक तरह लालू यादव के छोटे बेटे ने आरजेडी की तरफ से कमान संभाल रखी है तो वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से राज्य के उपमुख्यमंत्री निशाना साधने में लगे हुए हैं। इस बार सुशील मोदी (SUSHIL MODI) ने ट्वीट कर अपने विपक्षियों पर निशाना साधा है।

सुशील मोदी ने राफेल को लेकर विरोधियों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर ट्वीट किया है। सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “जार्ज और मोदी को चोर कहने वालों का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा।” इतना ही नहीं अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने एक लेख भी लोगों के साथ शेयर किया है। इस लेख के माध्यम से सुशील मोदी ने विरोधियों को जमकर लताड़ा है।

सुशील मोदी ने ट्वीट के माध्यम से जो लिख लोगों के साथ शेयर किया है उसमें राफेल और पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नाडिस को लेकर लगे आरोपों के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने ट्वीट में बताया है कि जॉर्ज फर्नाडिस पर लगे आरोपों को भी बाद में सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दी थी। वहीँ अब विरोधी लोग प्रधानमंत्री मोदी की ईमानदारी पर शक कर रहे हैं उसका जवाब जनता उन्हें देगी। सुशील मोदी ने आगे लिखा है कि कोर्ट ने न ही अपना पिछ्ला फैसला पलटा है और न ही कोई टिप्पणी की है लेकिन राहुल गाँधी इसको लेकर चोर-चोर चिल्लाने लगे हैं।

बता दें कि सुशील मोदी लगातार अपने विपक्षियों पर ट्विटर के माध्यम से निशाना साधते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने विपक्षियों को खासकर राहुल गाँधी को आड़े हाथों लेते हुए जोरदार हमला बोला है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *