रामनवमी को लेकर गरमायी बिहार की सियासत, BJP और कांग्रेस आईं आमने-सामने


0

PATNA : बिहार में राजनीतिक माहौल लगातार गरमाता जा रहा है। इस बार रामनवमी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी आमने सामने आ गई हैं। रामनवमी कार्कक्रम को लेकर कांग्रेस पार्टी ने नाराजगी जताई है और इसको लेकर बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

रामनवमी कर्यक्रम को लेकर बिहार की राजनीतिक का पारा एक बार फिर चढ़ गया है। कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर रामनवमी को लेकर राजनीति करने का बड़ा आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत की बात कही है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा है कि बीजेपी रामनवमी के कार्यक्रम के माध्यम से राजनीति कर रही है। उन्होंने इसको लेकर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप भी बीजेपी पर लगाया है। वहीँ इसी के साथ ही प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि हम इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेंगे। प्रेमचंद्र मिश्र ने इसको लेकर बीजेपी नेताओं पर एफआईआर दर्ज करने की बात भी कही।

वहीँ कांग्रेस के इस आरोप के जवाब में बीजेपी नेता नितिन नवीन ने कहा कि क्या चुनाव को लेकर होली, दीवाली और छठ की पूजा बंद हो जाएगी।  इतना ही नहीं नितिन नवीन ने आगे प्रेमचंद्र मिश्र पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी बौद्धिक स्थिति बिगड़ गई है। कांग्रेस पार्टी की ऐसी मानसिकता उसकी असली सोच दिखाती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को धर्म के नाम पर राजनीति बंद करनी चाहिए। अगर राजनीति की ही बात है तो कांग्रेस पार्टी को जनता के बीच जाकर कार्यक्रम न करने की बात कहनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी की मानसिकता दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रेमचंद्र मिश्रा ने बयान पर नितिन नवीन ने कहा कि प्रेमचंद्र मिश्र को भी कार्यक्रम में आना चाहिए और रामभक्तों का स्वागत करना चाहिए।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *