कीर्ति आजाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, काले झंडे लेकर पहुंचे कार्यकर्ता


0

PATNA: भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी का हाथ पकड़ने वाले सांसद कीर्ति आज़ाद की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले तो लोकसभा टिकट को लेकर उनके लिए असमंजस की स्थिति बनी हुई थी फिर जब उन्हें झारखण्ड से लोकसभा की टिकट मिल गई तो अब वहां के कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखने को मिल रही है .

शुक्रवार को सांसद कीर्ति आज़ाद ने प्रेस कांफ्रेंस की .इस प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ताओं में जोरदार हंगामा कर दिया .प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कीर्ति आज़ाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और कीर्ति गो बेक के नारे लगे गए . वहीँ प्रेस कांफ्रेंस में हुए हंगामें को लेकर कीर्ति आज़ाद का कहना है कि यह सब बीजेपी कि चाल है .उनके लोगों द्वारा ही प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा किया गया .

वहीँ बाद में हंगामा कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को होटल से बाहर निकलवा दिया गया . लेकिन होटल के बाहर भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कीर्ति आज़ाद को काले झंडे दिखाए और गो बेक के नारे लगाए . जिस तरह से कीर्ति आजाद को अभी  से इतना विरोध देखना पड़ रहा है उससे साफ़ है कि कीर्ति आज़ाद के लियी आगे का रास्ता तय करना आसन नहीं है . पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी उनके लिए चुनाव जीतने के बढ़ा डाल सकती है .

कीर्ति आज़ाद को पहले तो अपना संसदीय सीट दरभंगा छोड़ना पड़ा उसके बाद अब पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी उनके लिए परेशानी का कारण बनती जा रही है .  कीर्ति आज़ाद अब झारखंड कि धनबाद लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं . इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह से होगा .


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *