राजद्रोह कानून को बनाएंगे और सख्त, ताकि इसकी याद आते ही लोगों की रूह कांपे: राजनाथ सिंह


0

New Delhi : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता में आने पर राजद्रोह कानून रद्द करने के उसके वादे को लेकर हमला बोला। शुक्रवार को गुजरात के कच् में उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार राजद्रोह कानून को और अधिक सख्त बनाएगी। राजनाथ सिंह कच्छ जिले के गांधीधाम शहर में एक जनसभा में बोल रहे थे।

उन्होंने सवाल किया, कांग्रेस कह रही है कि वे राजद्रोह कानून को रद्द कर देंगे। मैं आप सभी से पूछना चाहता हूं, क्या हमें उन देशद्रोहियों को माफ कर देना चाहिए जो हमारे देश की एकता और सामाजिक तानेबाने को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं? राजनाथ सिंह ने कहा, यदि हमारा बस चले तो राष्ट्रद्रोह (कानून) को और कड़ा हम बनाएंगे, ताकी इस प्रोविजंस की याद आते ही लोगों की रूह कांपे।।। ऐसा कानून बनाएंगे।

राजनाथ ने उमर अब्दुल्ला पर बोला हमला : राजनाथ ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर इस क्षेत्र के लिए अलग प्रधानमंत्री की उनकी मांग को लेकर भी हमला किया। राजनाथ सिंह ने कहा,मैं इन नेताओं को बताना चाहता हूं कि यदि आप ऐसी मांगें जारी रखते हैं, तो हमारे पास संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए को निरस्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा। हम ऐसा भारत नहीं चाहते।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *