अली-बजरंगबली विवाद पर CM योगी का चुनाव आयोग को जबाव, कहा-अब दोबारा नहीं बोलूंगा


0

New Delhi :  लोकसभा चुनावों के बीच अली-बजरंगबली विवाद पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना जबाव चुनाव आयोग को सौंप दिया है। जवाब में योगी ने कहा है कि वह भविष्य में ऐसा बयान नहीं देंगे। वो अब ऐसी बातें नहीं कहेंगे।

सीएम ने चुनाव आयोग को भेजे जवाब में कहा कि वह भविष्य में ऐसा बयान देने से परहेज करेंगे। बता देंकि योगी आदित्यनाथ ने 10 अप्रैल को मेरठ में एक चुनावी सभा में कहा था कि अगर अगर कांग्रेस-बीएसपी-एसपी को ‘अली’ पर विश्वास है तो उन्हें भी बजरंगबली पर विश्वास है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्वाचन आयोग से कहा कि अली-बजरंगबली वाले बयान पर उनकी मंशा गलत नहीं थी। सीएम ने कहा कि आयोग के आपत्ति और नोटिस के बाद वह आयोग को विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में पूरा ध्यान रखेंगे। अब निर्वाचन आयोग तय करेगा कि वो योगी के इस जवाब से सन्तुष्ट है या नहीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था और कांग्रेस, एसपी और बीएसपी ने उनके इस बयान की आलोचना की थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर उनसे जवाब मांगा था। बता दें कि इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ‘मोदी की सेना’ बयान को लेकर विवादों में आ चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *