पटना में बोले बिहारी बाबू- जुमलों की पोल खोलने आया हूं, हर जुमले की पोल खोलूंगा


0

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू शुक्रवार को पटना पहुंचे. उनके पटना आगमन के समय इस बार का नजारा अलग था. एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी. इस मौके पर बिहारी बाबू ने कहा कि मैंने पटना की जनता से वादा किया था कि लोकेशन वही होगा भले ही सिचुएशन कोई भी हो. आज सिचुएशन में परिवर्तन हुआ है और मैं अपना लोकेशन वाला वादा पूरा करने पटना आया हूं.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए बिहारी बाबू ने कहा कि पटना मैं जुमलों की पोल खोलने आया हूं और हर जुमले की पोल खोलूंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही सही मायने में मेरे लिए सही दिशा, बेहतर दिशा है.

उन्होंने कहा कि पटना साहिब के बीजेपी से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से मेरी व्यक्तिगत नहीं विचारों की लड़ाई है. मैं उनकी कद्र करता हूं. लेकिन वे कहते हैं कि मैं पटना के गली का लड़का हूं तो मुझे सारा पटना जानता है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बिहार को अपना परिवार मानता हूं और बिहार परिवार का आशीर्वाद मुझे कितना मिलता है, यह फैसला वो करेंगे. मैं हर फैसले को सर आंखों पर रखूंगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पटना के लोगों के आशीर्वाद से पिछली बार भी रिकॉर्ड मार्जिन से जीता था. मैं समझता हूं कि मैं जितना प्यार करता हूं लोगों से उतना ही प्यार वे भी करते हैं.

फिल्म अभेनेत्री बेटी सोनाक्षी के उनके लिए प्रचार करने के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि वह गैर राजनीतिक है. हमारे लिए सबसे बड़ा स्टार पटना की जनता है.

बिहारी बाबू ने कहा कि मैं यहां गठबंधन का उम्मीदवार हूं. अगर मैं आज कांग्रेस में आया हूं तो यह लालू प्रसाद जी और तेजस्वी की सहमति से आया हूं.

बता दें कि 20 से अधिक वर्षों तक भाजपा का हिस्सा रहे बिहारी बाबू ने बीते 6 अप्रैल को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. उन्हें पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्वयं कांग्रेस में शामिल करवाया. वे पटना साहिब से वे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 2009 और 2014 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीता था, लेकिन हाल के दिनों में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से उनकी नाराजगी जगजाहिर थी.

Source: News18 Bihar


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *