सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता बने अमिताभ बच्चन..इस बार 70 करोड़ रुपए इनकम टैक्स में भरे


0

New Delhi :  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता बन गए हैं। अमिताभ ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में जमा किए। अमिताभ के प्रवक्ता ने कहा, मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में अदा किए।

ये बॉलीवुड में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक टैक्स है। हाल के समय में, बिग बी ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया है। उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को भी 10-10 लाख रुपए सहायता राशि दी थी।

अमित जी इस साल आखिरी बार ‘बदला’ फिल्म में दिखे और जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भुमिकाओं में हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे।

पंडित ने कहा कि, बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। अब तक मैं किसी भी ऐसे अभिनेता से नहीं मिला जो उनकी तरह काम के प्रति समर्पित हो। मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लीजेंड के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा। फिल्म के विषय के अनुसार अमिताभ और इमरान का अभिनय कौशल हमें जीत जरूर दिलाएगा।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *