लालू को PK ने किया चैलेंज,मेरे साथ मीडिया के सामने बैठें लालू,ऑफर पर सब साफ हो जाएगा


0

Patna : बिहार में जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और राजद के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. पहले एक्स सीएम राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर पर आरोप लगाए. अब प्रशांत किशोर का जवाब आ गया है. उन्होंने बड़े ही कड़े लहजे में जवाब दिया है. कहा है कि सार्वजनिक कार्यालय के दुरुपयोग और धन के दुरुपयोग के आरोपों में दोषी पाए जाने वाले लोग सच्चाई के संरक्षक होने का दावा कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा की राजद की ओर से इस पर क्या कहा जाता है.

प्रशांत किशोर ने लिखा है कि लालू यादव जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया.

आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने दावा किया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लालू यादव से मुलाकात करके यह प्रस्ताव रखा था कि राजद और नीतीश कुमार के जदयू का विलय हो जाए. इस प्रकार बनने वाले नए दल को चुनावों से पहले अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिये.

उन्होंने कहा कि अगर प्रशांत किशोर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से इस प्रस्ताव को लेकर मुलाकात करने से इंकार करते हैं तो वह सफेद झूठ बोल रहे है. राबड़ी देवी ने कहा कि मैं इससे बहुत नाराज हो गई और उनसे निकल जाने को कहा क्योंकि नीतीश के धोखा देने के बाद मुझे उन पर भरोसा नहीं रहा.

Source : Live Cities


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *