राबड़ी देवी के बयान से गरमाई बिहार की सियासत, BJP ने राबड़ी के बयान को बताया झूठा


0

PATNA: बिहार की सियासत में राबड़ी देवी (RABRI DEVI) के बयान के बाद उछाल आ गया है . राबड़ी देवी के बयान पर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा अपनी पानी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं . जहाँ एनडीए के दल राबड़ी देवी के बयान को झूठा बता रहे हैं तो वहीं महागथाबंधन के दलों द्वारा नीतीश कुमार पर निशाना साधा जा रहा है .

एनडीए के सहयोगी दल बीजेपी के नेता निखिल आनंद ने राबड़ी देवी के बयान को सिरे से खारिज करते हुए उसे झूठा करार दिया है . निखिल आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राबड़ी चाची अपने परिवार की वजह से काफी परेशान हैं . एक तरफ तो दोनों भाइयों में विवाद चल रहा है तो वहीँ दूसरी तरफ लालू यादव भी जेल में सजा काट रहे हैं . इसी को लेकर राबड़ी चाची जनता की सहानुभूति पाने के लिए झूठे बयान दे रही हैं .

बता दें कि राबड़ी देवी ने मीडिया से बात कर कहा था कि नीतीश कुमार दोबारा महागठबंधन में आने को बेकरार थे इसके लिए प्रशांत किशोर करीब 5 बार लालू जी से बात की थी, लेकिन हमने नीतीश कुमार पर विशवास नहीं किया .मैंने खुद प्रशांत किशोर को अपने आवास से बाहर निकाला था . बीजेपी के साथ ही जेडीयू की तरफ से भी राबड़ी देवी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कि गई है .जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने राबडी देवी के बयान को लेकर कहा कि यह सब चुनावों में सहानुभूति पाने के लिए किया जा रहा है .

वहीँ प्रशांत किशोर ने खुद राबड़ी देवी के बयान पर लालू परिवार को खुली चुनौती देते हुए कहीं भी मीडिया में आने की बता कही है . प्रशांत किशोर ने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि “लालू जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया।”


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *