पटना पहुंचने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बड़ा बयान, कहा-इस बार रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करूँगा


0

PATNA: भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा (SHATRUGHAN SINHA) शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंचे . पटना एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सैकड़ों की संख्या में समर्थकों की भीड़ दिखाई दी .  

शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार कल पटना के सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे. पटना एयरपोर्ट  पहुँचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात की .  मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने अपना वादा पूरा किया है . मैंने कहा था कि चाहे कोई भी स्थिति बने मैं पटना साहिब लोकसभा सीट से ही चुनाव लडूंगा . मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जनता के प्यार से इस बार रिकोर्ड मतों से हासिल करूँगा जीत .

पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशकंर प्रसाद को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह हमारे पुराने मित्र हैं . पटना साहिब से चुनावी मैदान में उतरने के सवाल पर कहा कि मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है . मैं यहाँ विचारों की लड़ाई लड़ने आया हूँ . शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि रविशंकर प्रसाद से मेरी कोई निजी दुश्मनी नहीं है . वह अपनी पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं . वो हमारे पुराने मित्र हैं .

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी अब वन मैन आर्मी बन गई है . उन्होंने मुझे अपमानित किया इसमें कुछ बिहार बीजेपी के नेता भी शामिल हैं . इसी के साथ ही जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार पटना साहिब की जनता मुझे पिछले बार की तुलना में ज्यादा प्यार देगी . पिछले लोकसभा चुनाव में भी मैंने किसी को चुनाव प्रचार के नहीं बुलाया था और जनता ने मुझे भरपूर सहयोग प्रदान किया और इस बार भी मैं सिर्फ पटना की जनता के लिए ही आया हूँ .


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *