कंप्यूटर बाबा की भविष्यवाणी, नरेंन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री


0

कंप्यूटर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि नरेन्द्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे.

मध्य प्रदेश की राजनीति में प्रभाव रखने वाले कंप्यूटर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि नरेन्द्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. कंप्यूटर बाबा ने राजनितीक भविष्यवणी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है. मेरा कहना है कि नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. कंप्यूटर बाबा की इस भविष्यवाणी की चर्चा जोरों पर है.

बता दें कि कंप्यूटर बाबा मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रह चुंके हैं. कंप्यूटर बाबा बाद में बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. कंप्यूटर बाबा ने इसके पहले 2018 में भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान शिवराज की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार के हारने की भविष्यवाणी की थी.

MP में कांग्रेस 15 सीट जीतेगी-

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का प्रचार कंप्यूटर बाबा करेंगे. कंम्पयूटर बाबा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को साधू संतों का पूरा स्पोर्ट मिला हुआ है. दिग्विजय सिंह भोपाल से इस बार भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे. कंप्यूटर बाबा का दावा है की मध्य प्रदेश में लोकसभा की 15 सीटें कांग्रेस के पाले में आएंगी. कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि अगर दिग्विजय सिंह सहमत होंगे तो हम सभी संत उनके उनके नामांकन भरने के दौरान भी जाएंगे. पूरा संत समाज दिग्गी राजा के पक्ष में है और सभी दिग्गी राजा के लिए प्रचार करेंगे.

Source : News 18


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *