गिरिराज सिंह के निशाने पर आए आज़म खान, कहा-‘रामपुर आकर बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं’


0

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर-प्रदेश में बजरंगबली और अली को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है . अली और बजरंगबली को लेकर उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व की सपा सरकार में मंत्री रहे आज़म खान के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है . इसको लेकर चुनाव आयोग से भी शिकायत कि गई . वहीँ अब अली और बजरंगबली की लड़ाई में बिहार बीजेपी के प्रमुख नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (GIRIRAJ SINGH) भी मैदान में उतर आए हैं .

अपने बयानों  को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले गिरिराज सिंह ने बजरंगबली को लेकर दिए गए बयान पर आज़म खान पर निशाना साधा है . गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि “आज़म खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली दी, अब हमारे भगवान को गाली दे रहा है . आज़म खान, बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर हम बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?”

दरअसल, आज़म खान ने यूपी में एक जनसभा के दौरान अपने भाषण में बजरंगबली की जगह पर बजरंग अली शब्द का प्रयोग किया और कहा कि बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली, बजरंग अली ले लो जालिमो की बलि . इतना ही नहीं आज़म खान ने अपने भाषण में बार बार बजरंग अली, बजरंग अली शब्द को बोला.

आज़म खान के इसी भाषण को लेकर बिहार बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने आज़म खान पर निशाना साधा है . उन्होंने रामपुर जाने की बात कही है . यूपी की राजनीति में भगवान्, अली को लेकर जमकर राजनीति की जा रही है . सको लेकर चुनाव आयोग ने भी अब अपना कडा रुख अख्तियार कर लिया है .


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *