अश्विनी चौबे का विवादित बयान, कहा-‘राबड़ी देवी हमारी भाभी, उन्हें घूँघट में ही रहना चाहिए’


0

PATNA: बीजेपी बिहार के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (ASHWINI CHOUBEY) ने राबडी देवी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। इस बयान को लेकर राबड़ी देवी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। राबड़ी देवी ने अश्विनी चौबे के बयान पर कहा कि अश्विनी चौबे ने पूरी देश की महिलाओं का अपमान किया है। मैं देश की सभी महिलाओं से कहना चाहती हूँ कि चुनाव में ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करें।

दरअसल, अश्विनी चौबे से पत्रकार ने नीतीश कुमार के महागठबंधन में जाने को लेकर कहा कि राबड़ी देवी जी के दावा किया है इस पर अश्विनी चौबे ने कहा कि राबड़ी देवी हमारी भाभी हैं और उन्हें घूँघट में ही रहना चाहिए। अश्विनी चौबे के इस जवाब पर राबड़ी देवी ने निशाना साधने का मोर्चा खौल दिया है। राबड़ी देवी ने कहा कि अश्विनी चौबे का बयान देश की सभी महिलाओं का अपमान है। इस बयान को लेकर बीजेपी की मानसिकता नजर आती है। एक तरफ तो वह बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओं की बात करती है और दूसरी तरफ उसके नेता महिलाओं का अपमान करते हैं।

अश्विनी चौबे के बयान पर आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाई वीरेंद्र ने मीडिया से अश्विनी चौबे के बयान को लेकर कहा कि इस तरह के बयान से बीजेपी के नेताओं की मानसिक स्थिति का पता चलता है। अश्विनी चौबे को बोलने से पहले सोचना चाहिए उसके बाद बयान देना चाहिए।

इसी के साथ ही भाई वीरेंद्र ने कहा कि एक तरफ तो बीजेपी महिला सशक्तिकरण की बात करती है और दूसरी तरफ उनकी पार्टी ने नेता महिलाओं को अपमानित करने का बयान देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अश्विनी चौबे को अपने स बयान के लिए देश की सभी महिलाओं से मांफी मांगनी चाहिए।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *