BJP उम्मीदवार वरुण गांधी ने मुसलमानों से कहा-वोट दो या ना दो, चुनाव बाद काम के लिए जरूर आना


0

New Delhi : देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। चुनावों के दूसरा चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है। दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशी जोरशोर से प्रचार के लिए उतर गए हैं।पहले BJP प्रत्‍याशी मेनका गांधी ने सुलतानपुर में मुस्लिमों को वोट को लेकर धमकी दी अब उनके पुत्र और पीलीभीत से BJP प्रत्‍याशी वरुण गांधी ने भी मुस्लिम वोटरों को नसीहत दे डाली है।

पीलीभीत से लोकसभा चुनाव लड़ रहे वरुण गांधी ने मुस्लिमों को नसीहत दी है कि आप वोट दें या ना दें लेकिन चुनाव के बाद काम के लिए जरूर आना। वरुण ने अथर नाम के एक मुस्लिम युवक से यहां तक कह दिया कि आप छोटे-मोटे काम के लिए नहीं हैं बल्कि आपको देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

वरुण गांधी ने कहा कि वह मुस्लिम विरोधी नहीं हैं। वह नाम देखकर काम नहीं करते हैं बल्कि लोगों की मजबूरी देखकर काम करते हैं। चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम सबके काम करते हैं। वरुण ने कहा कि जब वह सुल्तानपुर में मुस्लिम इलाकों में वोट मांगने जाते थे तो लोग कहते थे कि वोट नहीं मिलेगा लेकिन वह वहां जाकर कहते थे कि आपने मेरे वालिद को वोट दिया, मेरी दादी को वोट दिया, अब मैं आया हूं, वोट दें या न दें लेकिन मुझसे काम जरूर लें।

वरुण गांधी ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि यह हमसे अलग है वे सामाजिक अपराध कर रहे हैं। ऐसा करना देश के साथ गद्दारी है. वरुण ने कहा कि आज जो स्थिति देश में आई है. वह इसलिए आई है क्‍योंकि लोगों ने ही लोगों के दिलों को नहीं पहचाना है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *