PM MODI ने कहा ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है।


0

New Delhi : PM MODI आज कर्नाटक में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। एक स्थानीय BJP उम्मीदवार के समर्थन में बोलते हुए प्रधानंमत्री ने कहा कि लोगों के आशीर्वाद और समर्थन से ही वह देश हित में कड़े और मजबूत फैसले लेने में सक्षम हो सके। पीएम ने कहा कि ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है।

कर्नाटक के मंगलुरु में प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर गरजे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार का चुनाव कौन सांसद बने, कौन प्रधानमंत्री बने, कौन मंत्री बने या सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है, बल्कि 21वीं सदी का नया भारत कैसा होगा, ये तय करने का है।

इससे पहले थैनी में उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा पर राजनीति करती है। उन्होंने कांग्रेस की न्याय योजना पर तंज कसा और कहा सिख दंगे, गैस त्रासदी पर कौन करेगा न्याय।

मोदी ने साथ ही DMK पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नामदार को अपना पीएम उम्मीदवार माना है। वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी विपक्ष के पीएम उम्मीदवार हैं लेकिन सहयोगी संगठनों का उन्हें समर्थन प्राप्त नहीं है जबकि नरेंद्र मोदी को एनडीए के सभी दलों ने एक सुर में अपना नेता माना है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *