PM MODI को देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ गए लोग, मोदी बोले-रिस्क मत लीजिए


0

New Delhi :Lok Sabha Elections 2019 चल रहे हैं। तमाम राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक देश भर में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस बीच PM MODI ने शनिवार को कर्नाटक के मंगलौर में एक रैली को संबोधित किया। PM MODI जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान कुछ उत्साही लोग रैलीस्थल के पास लगे पेड़ों पर चढ़ गए।

पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए पेड़ों पर चढ़े लोगों पर जैसे ही प्रधानमंत्री की नजर पड़ी तो, उन्होंने लोगों से पेड़ों से नीचे उतरने की अपील की। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील करते हुए कहा कि आप लोग अपने आपको संभालिए। मेरा आपसे अनुरोध है कि अगर आपको दिक्कत न हो तो नीचे आ जाइए। उन्होंने कहा कि ऐसा रिस्क नहीं लेना चाहिए। मैं तो आपका ही हूं। दुबारा आऊंगा फिर मिलूंगा। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में थोड़ी सी कमी रह गई थी। एक छोटी सी गलती ने कितना बड़ा नुकसान कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछली बार जो कमी रह गई, उसको ब्याज समेत पूरा करेंगे हम।

उन्होंने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि पूरा कर्नाटक बर्बाद हो गया कि नहीं हो गया। क्या अब कर्नाटक फिर से ऐसा नुकसान होने देगा। उन्होंने कहा कि मैं एयरपोर्ट से जब यहां आ रहा था तो रास्ते के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ थी। मैंने सोचा कि अगर यहां इतनी भीड़ है तो रैली में कौन होगा। लेकिन, जब मैं यहां आया तो, उतनी ही संख्या में लोग यहां भी मौजूद हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *