IPL: वीरेंद्र सहवाग ने कहा-धोनी सस्ते में छूटे, उन पर एक दो मैचों का बैन लगना चाहिए था


0

New Delhi : IPL 2019 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में CSK के कप्‍तान MS DHONI के आउट होने के बाद मैदान में वापस आने का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। चेन्‍नई की पारी के आखिरी ओवर में अंपायर ने नो बॉल देने के बाद फैसला पलट दिया था इसके बाद धोनी डगआउट से मैदान में आ गए थे।

धोनी अंपायरों से इस बारे में काफी देर तक बात करते नजर आए थे। मैच के बाद उन पर IPL आचार संहिता तोड़ने के चलते 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था। धोनी पर पूर्व कप्‍तान बिशन सिंह बेदी ने कहा कि यह सजा काफी नहीं है। वहीं सौरव गांगुली ने धोनी का बचाव किया था और कहा कि मैच के दौरान ऐसा हो जाता है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी धोनी के व्‍यवहार और उनकी सजा पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने बताया कि उनके हिसाब से धोनी काफी सस्‍ते में छूट गए। उन पर कम से कम एक या दो मैच का बैन लगना चाहिए था। उन्‍होंने क्रिकबज़ वेबसाइट से कहा, ‘ऐसा उन्‍होंने इंडियन टीम के लिए किया होता तो मैं खुश होता। वह ऐसे पड़ाव पर हैं जहां एक साल बाद वह रिटायर हो जाएंगे। हमने कभी उन्‍हें ऐसे गुस्‍सा करते देखा नहीं है। मुझे नहीं लगता कि उन्‍हें मैदान में आना चाहिए। वहां दो बल्‍लेबाज मौजूद थे। वे पहले से ही अंपायरों से पूछ रहे थे कि नो बॉल क्‍यों नहीं है। नो बॉल है या नहीं है।

उन्‍होंने आगे कहा, ‘धोनी काफी सस्‍ते में छूट गए. उन पर एक-दो मैच का बैन लगना चाहिए था। ऐसे में तो कोई भी कप्‍तान कल को मैदान में चला जाएग और अंपायर से सवाल जवाब करने लगेगा। फिर अंपायर की वैल्‍यू क्‍या रह जाएगी।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *