अपनी पत्नी के लिए मथुरा आकर प्रचार करेंगे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र


0

MATHURA: BJP प्रत्याशी HEMA MALINI के लिए उनके पति और बॉलीवुड एक्टर DHAMENDRA कल यानी रविवार को यहां प्रचार करेंगे। धरम पाजी प्रचार के दौरान जाट बहुल्य तीन विधानसभाओं में सभाएं करेंगे। वहीं सोमवार को गृह मंत्री राजनाथ प्रचार के लिए आएंगे।

BJP सूत्रों के अनुसार पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित होने वाली सभाओं को संबोधित करने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं। वे रविवार को तीन अलग-अलग विधान सभा क्षेत्रों में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके में होगी।

फ्रूटी, समोसा ने मथुरा के बंदरों को बर्बाद कर दिया : हेमा मालिनी

मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि यहां आने वाले पर्यटकों ने मथुरा के बंदरों को फ्रूटी और समोसा खिलाकर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें केवल फल दिया जाना चाहिए।यहां सुदामा कुटी में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए बंदरों की समस्या पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “बंदर कहां जाएंगे। यह सह-अस्तित्व है। समस्या यह है कि यहां आने वाले पर्यटक उन्हें फ्रूटी और समोसा देते हैं, जो उन्हें बर्बाद कर रहा है। उन्हें सिर्फ फल दीजिए।” हेमा मालिनी को पहले मथुरा क्षेत्र के खेतों में महिला किसानों के साथ और ट्रैक्टर पर देखा गया था। उन्होंने कहा कि बंदरों की समस्या ओमेक्स हाउसिंग प्रोजेक्ट में भी है, जहां उन्होंने एक ‘छोटा घर’ बनाया है। मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा। हेमा ने 2014 में यहां राष्ट्रीय लोक दल के सांसद जयंत चौधरी को पराजित किया था।

 


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *