बिहरा में बरसे असदुद्दीन ओवैसी, ‘मोदी और नीतीश के साथ को बताया ‘लैला-मजनू’ की जोड़ी’


0

PATNA: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद और अपने बयानों को लेकर मीडिया में बने रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बिहार के किशनगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक जनसभा में जोरदार हमला बोला।

शनिवार को किशनगंज में जनसभा को सम्बोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में नीतीश कुमार और पीएम मोदी के गठबंधन को लैला-मजनू के जोड़े की तरह बताया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी पीएम मोदी ए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। ओवैसी ने जनसभा में कहा कि अब इन दोनों नेताओं की दास्तां लिखी जाएगी तो उसमें लिखा जाएगा कि जब ये दोनों नेता साथ आए तो हिंदू-मुस्लिम में तनाव आया।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में कहा कि इन दोनों नेताओं की आशिकी बहुत मजबूत आशिकी है। लैला और मजनू से भी ज्यादा मोहब्बत है इन दोनों नेताओं के बीच। इन दोनों नेताओं की मोहब्बत की दास्तां लिखी जाएगी। इसी दौरान उन्होंने कहा कि अब ये बात मुझसे मत पूछना कि दोनों में लैला कौन है और मजनू कौन है ? इसे आप खुद ही तय कर लीजिए।

असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश के साथ को लेकर कहा कि जब ये दोनों नेता साथ आए हिन्दू-मुस्लिम में नफरत की भावना बढ़ी है। इनकी मोहब्बत की दास्ताँ में नफरत को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को भारतीय इतिहास में मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए याद किया जाएगा, क्योंकि उनके कार्यकाल में मॉब लिंचिंग की घटनाएं सबसे ज्यादा घटनाएं हुई हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *