जान लें मुफ्ती और अब्दुल्ला, मैं मौदी हूं, न झुकता हूं न बिकता हूं: PM मोदी


0

New Delhi : कठुआ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। BJP उम्मीदवार के समर्थन में बोलते हुए मोदी ने कहा- मैं मौदी हूं, मैं न झुकता हूं न बिकता हूंमैं मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से कहना चाहता हूं कि मैं मौदी हूं, मैं न झुकता हूं न बिकता हूं। कांग्रेस का खून संक्रमित हो चुका है।

कांग्रेस जम्मू कश्मीर से सेना हटाना चाहती है। कांग्रेस पाकिस्तान से बात करना चाहती है। कांग्रेस अफस्पा हटाना चाहती है, वो हमारी सेना का मनोबल गिराना चाहती है। कांग्रेस लोगों का भरोसा खो चुकी है।  मैं कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बरसों से जानता हूं। मैं समझ सकता हूं कि इस परिवार भक्ति के लिए उन पर किस तरह दबाव बनाया गया। पंजाब में जिस तरह के दांव पेच चलाए जा रहे हैं, उसके सामने कैप्टेन को भी झुकना पड़ गया। राष्ट्र भक्ति और परिवार भक्ति का फर्क हैवे कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा. यही राष्ट्र भक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है।

पीएम ने कहा-कल उपराष्ट्रपति महोदय सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने वहां गए थे लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे. उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसीलिए किया क्योंकि वो कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *