PM MODI ने कहा-पाकिस्तान के परमाणु बम की हवा निकली,आतंकियों को घर में घुसकर मारेगा हिंदुस्तान


0

New Delhi :रविवार को PM नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में चुनावी रैली की। रैली के दौरान उन्होंने पाकिस्तान और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। मोदी ने कहा- पाकिस्तान के न्यूक्लियर बम की हवा निकल गई है। उन्होंने कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारेगा। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला।

मोदी बोले कि देश में कुछ लोग मोदी के विरोध में इतने डूब गए हैं कि उनको राष्ट्रवाद गाली नज़र आने लगा है। महामिलावटी और उनके रागदरबारी आए दिन सवाल पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र रक्षा की बात क्यों करता है।उन्होंने कहा, कल उपराष्ट्रपति महोदय सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने वहां गए थे, लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे। उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसीलिए किया क्योंकि वो कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे।

पीएम मोदी ने आगे कहा, वे कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए। लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा। यही राष्ट्र भक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है। उन्होंने कहा, मैं कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बरसों से जानता हूं। मैं समझ सकता हूं कि इस परिवार भक्ति के लिए उन पर किस तरह दबाव बनाया गया। पंजाब में जिस तरह के दांव पेंच चलाये जा रहे हैं, उसके सामने कैप्टेन को भी झुकना पड़ गया।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *