राबड़ी देवी ने किया अश्विनी चौबे से घूँघट को लेकर सवाल,’अपनी बहन-बेटी को घूँघट में रखते हो क्या?’


0

PATNA : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (ASHWINI CHOUBEY) ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए राबड़ी देवी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। अब इस बयान को लेकर राबड़ी देवी ने अश्विनी चौबे और बीजेपी के खिलाफ अपना मोर्चा खौल दिया है। राबड़ी देवी ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में अश्विनी चौबे के साथ आरएसएस और बीजेपी को भी लपेट लिया है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “इनके घर और पार्टी में जो महिलाएँ हैं। उनके साथ ये लोग ऐसा ही सलूक करते है। संघी भाजपाई घोर महिला विरोधी हैं। इसलिए आजतक कोई महिला संघ प्रमुख नहीं बनी है।चौबे जी, ने समस्त महिलाओं का अपमान किया है। चौबे जी, अपनी बहन-बेटी को घूँघट में रखते हो क्या? चुनावों में इतनी बेशर्मी ठीक नहीं।”

इसी के साथ ही एक अन्य ट्वीट में राबड़ी देवी ने अश्विनी चौबे के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा है कि “अश्विनी चौबे जैसे संघी लंपट भूल गए है कि मोहन भागवत जैसे बूढ़े संघी लोगों की हाफ़ पैंट से full पैंट हमने ही करवाया था। मनुवादी भाजपाई गुंडे घृणित मानसिकता के महिला विरोधी लोग है। ये भाजपाई मानसिक रूप से विक्षिप्त जीव है। पता नहीं घर में अपनी माँ-बहन, बेटी को कैसे सम्मान देते है?”

बता दें कि अश्विनी चौबे से पत्रकार ने नीतीश कुमार के महागठबंधन में जाने को लेकर कहा कि राबड़ी देवी जी के दावा किया है। इस पर अश्विनी चौबे ने कहा कि राबड़ी देवी हमारी भाभी हैं और उन्हें घूँघट में ही रहना चाहिए। अश्विनी चौबे के इस बयान पर लालू यादव की पत्नी ने राबड़ी देवी ने निशाना साधने का मोर्चा खौल दिया है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *