PM MODI ने कहा- बाबा साहेब की कृपा से चायवाला प्रधानमंत्री बना:


0

New Delhi : जम्मू कश्मीर के KATHUA के बाद UP के अलीगढ़ में PM MODI चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान मोदी ने कहा कि ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है कि आज वंचित, शोषित समाज से निकलकर देश के राष्ट्रपति पद पर एक सज्जन बैठे हैं। गांव और किसान परिवार से उपराष्ट्रपति पद पर कोई बैठा है। ये बाबा साहेब के संविधान की ही कृपा है कि प्रधानमंत्री पद पर आज एक चायवाला बैठा है।

मोदी ने कहा कि आप सभी लोगों के सहयोग से बाबा साहब के बताए रास्ते पर चलने का इस चौकीदार ने प्रयास किया है, सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर सरकार चलाई है। उज्जवला योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं, जिसका फायदा सबको हुआ है। हमने बाबा साहब के बताए रास्ते पर तो काम किया ही है, उनको देश के इतिहास में वो सम्मान देने का भी प्रयास किया है, जिसके वो हकदार थे। बाबा साहब से जुड़े 5 स्थानों को हमारी सरकार पंचतीर्थ के रूप में विकसित कर रही है।

अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए, ऐसे लोगों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों की दुख-तकलीफें, उन पर जो गुजरी, सब भुला दिया है। पश्चिमी यूपी में कितना बड़ा पाप हुआ, पूरा देश इसका गवाह रहा है। उत्तर प्रदेश ने राजनीति का वो दौर भी देखा है, जब बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने की बात कहते-कहते, उन्हें भी धोखा दे दिया गया। कुछ लोगो को राजनीति बदलनी थी, लेकिन उन्होंने भी अपना नारा बना लिया है- सबसे पहले परिवार औऱ रिश्तेदार।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *