‘बसंती’ के लिए धमेंद्र बने ‘वीरू’,बोले- वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा


0

उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल जीतने के लिए हर राजनेता वोटरों को लुभाने में जुटे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र रविवार को अपनी पत्नी ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे. हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी की प्रत्याशी हैं.

इस दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा मालिनी के लिए वोट की अपील की. मथुरा के सौंख इलाके में धर्मेंद्र ने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान लोगों की फरमाइश पर फिल्म ‘शोले’ के डायलॉग में वोट देने की अपील की.

धर्मेंद्र ने शोले के वीरू के अंदाज में अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, “गांव वालों अगर आपने मेरी बसंती (हेमा मालिनी) को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा. इस दौरान मेरी बहुत सी मोसी चली आएंगी” धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी.

मथुरा में धर्मेंद्र का ब्रजवासियों ने जोशीला स्वागत किया. धर्मेन्द्र की एक झलक देखने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा. मथुरा के सौंख इलाके में धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी के पक्ष में वोट मांगे.

सौंख के बाद धर्मेंद्र जाट लैंड कही जाने वाली बलदेव विधानसभा के अवेरनी चौराहे पहुंचे. धर्मेंद्र ने यहां किसानों को जोड़ते हुए कहा कि मैं किसान का बेटा हूं और किसानों को आगे बढ़ना चाहिए.

धर्मेंद्र कहा कि आपने मुझे जो मांगा वो दिया, लेकिन आज में आपसे हेमा मालिनी की बड़ी जीत मांगता हूं. धर्मेंद्र ने कहा कि बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें. हम भारत को मां कहते हैं. मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे आप.

Source: Muzaffarpur Now


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *