‘PM मोदी, नीतीश और पासवान के रहते आरक्षण से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता’


0

एनडीए प्रत्याशी गिरधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान है आरक्षण से न तो कोई खिलवाड़ कर सकता है, और ना ही छेड़छाड़ कर सकता है.

आरक्षण कोई खत्म नही कर सकता
सभा में मौजूद आम लोगों को सम्बोधित करते हुए सुमो ने बाबा साहेब अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि अम्बेडकर और महात्मा गांधी की वजह से विधानसभा, लोकसभा और सरकारी नौकरियों में आरक्षण का प्रावधान किया गया और इसे कोई खत्म नही कर सकता है.

तीन जन्म लेकर भी इतना काम नहीं कर सकता विपक्ष
विपक्ष पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले कुछ सालों में इतना काम हुआ है जितना राजद और कांग्रेस की सरकारें तीन जन्म लेकर भी नहीं कर सकती. आज इस सरकार की वजह से हर घर में बिजली, शौचालय, हर घर नल का जल और सभी तरह की सुविधाएं मिल रही है.

का साथ सब का विकास ही हमारा नारा 
सुमों ने कहा कि हमने हर वर्ग के उम्मीदवार को टिकट दिया है. पहले तीन टिकट भूमिहार समाज को, तीन टिकट ब्राह्मण समाज को , पांच टिकट यादव समाज को और तीन टिकट कुशवाहा समाज को दिया है. इसके अलावा दूसरे सभी वर्गों को भी हमने टिकट दिया है. एनडीए जात पात में विश्वास नहीं रखता. सब का साथ सब का विकास ही हमारा नारा है.

मोदी सरकार के बिना होगी अराजकता 
निर्दलीय उम्मीदवार पुतुल सिंह से आग्रह करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा वो पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करें,क्योंकि वे उनके मान सम्मान की रक्षा करेंगे. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई निर्दलीय प्रत्याशी को वोट करेगा तो वो साफ तौर पर कांग्रेस और राजद के हाथ मजबूत करेगा. अगर केंद्र में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश अराजकता की ओर चला जाएगा.

Source: Etv bharat bihar


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *