पत्रकार के बेटे की ह’त्या पर मांझी का फूटा गुस्सा, कहा-‘सत्ता में बैठे लोग बेशर्म हैं’


0

PATNA: बिहार के नालंदा में पत्रकार आशुतोष के बेटे अश्विनी की निर्मम तरीके से ह’त्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने इतनी बे’रहमी से ह’त्या को अंजाम दिया है कि युवक अश्विनी की दोनों आँखों को भी फो’ड़ दिया। राज्य में हुई ह’त्या के बाद नीतीश कुमार की सरकार विपक्षियों के निशाने पर आ गई है।

रज्य में बिगड़ते हालातों को लेकर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय सत्ता में बैठे लोग बेशर्म हैं। इन लोगों को सिर्फ वोट लेने की पड़ी हुई है। ये लोग सिर्फ जनता के बीच जाकर वोट मांगने में लगे हुए हैं। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए की राज्य में कैसे हालात बनते जा रहे हैं। इस दौरान जीतनराम मांझी से सवाल किया गया कि सरकार राष्ट्रवाद और सेना के नाम पर वोट मांग रही है तो उन्होंने कहा कि सरकार विकास करने में पूरी तरह से फेल हो गई है और इसी के चलते वो सेना और राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है।

मांझी ने कहा कि इन लोगों को देश की और बिहार की जनता देख रही है और आने वाले समय में इनको सबक भी सिखाएगी। इसी के साथ ही जीतनराम मांझी ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग हमें क्या राष्ट्रवाद सिखाएंगे जिनके मुख्यालय पर आजतक राष्ट्रीय ध्वज तक नहीं फहराया गया हो। बता दें कि लोकसभा चुनाव में इस बार जीतनराम मांझी महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में गया संसदीय सीट से चुनावी मैदान में उतरे है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *