श्रेयसी सिंह मां पुतुल कुमारी के प्रचार में जुटी,कहा–निशानेबाज हूं निशाना नहीं चुकेगा


0

बांका लोकसभा क्षेत्र के चुनावी मैदान में उतर रहीं हैं पूर्व सांसद पुतुल कुमारी. बता दें कि इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस चुनाव में अपने मां के लिए निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने पूरी तैयारी कर ली है. आपको बता दें कि श्रेयसी ने अपने मां के लिए चुनाव में प्रचार- प्रसार की पूरी बाग़डोर संभाल ली है.

बीते करीब तीन हफ़्ते से कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर और अर्जुन पुरस्कार प्राप्त श्रेयसी सिंह कुछ ऐसी ही गुजारिशों के साथ शूटिंग रेंज की जगह गांव-कस्बों की गलियों और सड़कों पर पसीना बहा रही हैं. श्रेयसी सिंह सुबह के सात बजे से रात के एगारह बजे तक चुनाव के लिए प्रचार- प्रसार करती हैं. अगर कहीं रास्ते में अंधेरा मिलता है तो वहां टोर्च जलाकर आगे बढ़ती जाती हैं, लेकिन रूकती नहीं हैं.

आपको बता दें कि श्रेयसी अपनी मां और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी के लिए चुनाव प्रचार कर रहीं हैं जो कि तीसरी बार बिहार के बांका लोक सभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में है. साल 2014 में वह भाजपा प्रत्याशी थीं मगर इस बार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं और उनका चुनाव चिन्ह है गैस सिलिंडर.

श्रेयसी का कहना है कि युवाओं और महिलाओं का पूरा समर्थन मिल रहा है. मुझे माइक वगैरह की ज़रूरत नहीं पड़ी लेकिन लोगों से बातचीत कर मैं अपना संदेश लोगों तक पहुंचा देती हूं और मैं उनके ओपिनियन सुन भी लेती हूं.”

Source: Live Cities News


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *