चुनाव लड़ने के लिए शकील अहमद ने दिया कांग्रेस प्रवक्ता पद से इस्तीफ़ा, आज करेंगे नामांकन


0

PATNA: बिहार में महागठबंधन में सियासी ड्रामा अभी तक शांत नहीं हुआ है। महागठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी और कांग्रेस पार्टी के बीच कुछ सीटों को लेकर विवाद शुरू से ही था लेकिन अब मामला और उलछ गया है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शकील अहमद ने मधुबनी लोकसभा सीट से अपने नामांकन की पूरी तैयारी कर ली है। वहीँ सीट बंटवारे में मधुबनी सीट महागठबंधन के सहयोगी दल वीआईपी के खाते में गई है।

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता शकील अहमद ने चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। सजाकील अहमद आज मधुबनी सीट से अपना नामांकन करेंगे। बता दें कि मधुबनी सीट महागठबंधन में बँटवारे के बाद वीआईपी के खाते में जाने से शकील अहमद ने इस पर कांग्रेस पार्टी से विचार करने को भी कहा लेकिन बात नहीं बनी और शकील अहमद ने पार्टी के प्रवक्ता पद से अपना इस्तीफ़ा दे कर चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया।

शकील अहमद ने अपने ट्वीट में साफ़ लिखा है कि “उन्होंने मधुबनी सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है और वह अपना प्रवक्ता पद का इस्तीफ़ा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी को भेज रहे हैं।” शकील अहमद ने इसी ट्वीट के साथ एक अन्य ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “जिन लोगों को ये भ्रम हो गया है कि मैंने कांग्रेस छोड़ दिया है उनकी जानकारी के लिये बताना चाहता हूँ कि मैंने केवल “प्रवक्ता” पद से त्यागपत्र दिया है, ताकि एक उम्मीदवार के बयान को मीडिया पार्टी प्रवक्ता का बयान न समझे।” शकील अहमद ने इन दोनों ट्वीट में राहुल गाँधी का नाम भी जोड़ा है।

शकील अहमद के नामांकन करने की बात से महागठबंधन में अब फिर से एक बार जंग छिड़ गई है।महागठबंधन में मधुबनी सीटमुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी के खाते में गई है। ऐसे में देखना यह कि महागठबंधन में मधुबनी सीट के लिए क्या फैसला होता है। जिस तरह से शकील अहमद ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि मधुबनी सीट अब मुकेश सहनी के हाथ से निकली दिख रही है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *