ओवैसी ने कहा – कांग्रेस कर रही डराकर वोट मांगने का काम, पर आप हो जाएं सावधान


0

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी को जीतने के लिए लोगों से अपील करते हुए ये सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर ये आरोप लगाया है की वो लोगों को भाजपा का डर दिखाकर वोट मांगने का काम कर रही है, जबकि पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी का विरोध कर वोट हासिल करने वाले इस बार भाजपा के गोद में जाकर बैठ गए हैं। किशनगंज में जसभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने AIMIM के प्रत्याशी अख्तरुल इमान को वोट देने के लिए अपील करने करते हुए लोगों से कहा की सीमांचल के पुल से लेकर सड़क तक के प्रगति करने का कार्य करेंगे। ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोला की जनता को भाजपा का डर दिखाकर कांग्रेस मत प्राप्त करने का काम कर रही है जबकि उसके राज्य में बाबरी मस्जिद के परिसर को खोलने और भागलपुर में दंगे जैसे कृत्य हुए थे।

मुस्लिम बहुल संसदीय सीट किशनगंज में अपनी पार्टी के प्रत्याशी की रैली को सम्बोधित करते हुए सांसद ओवैसी ने बोला, 2015 के विधानसभा में मैंने आप सबों को सावधान करते हुए कहा था तथाकथित महागठबंधन के बातों में बिलकुल नहीं आएं, लेकिन आप लोगों ने उस पर गौर नहीं किया। नीतीश कुमार को आप सबों ने वोट दिया जो अब भाजपा के गोद में जाकर बैठ गए हैं। इस बार आप सब उस गलती को दोबारा नहीं दोहराएं। उन्होंने दावा किया की सभा संसद में तीन तलाक का बिल पहुंचा था तब उस समय आपके असदुद्दीन ओवैसी इसका विरोध किया था।

ओवैसी ने जनता से बोला की आपके पास अब ये सुनहरा मौका है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बानी है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से गरीबों, अल्पसंख्यकों पर दुराचार के मामले में काफी बढ़ोतरी हो गयी है। जनता में जातिवाद में उलझने के वजह से देश की प्रगति होने के जगह पर बर्बाद होते हुए नज़र आ रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *