सेलेक्शन के 3 घंटे बाद ही जडेजा का BJP को समर्थन,मोदी ने दिया ये जवाब


0

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के चयन के ठीक कुछ घंटे बाद क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने का ऐलान कर दिया है. 23 लाख लोगों द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले रविंद्र जडेजा ने सोमवार की शाम ट्वीट करते हुए लिखा- ”मैं बीजेपी को सपोर्ट करता हूं. @narendramodi. #rivabajadeja जय हिंद.”

भारतीय क्रिकेट के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थन का ऐलान करते हुए बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी का हैशटैग इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. वहीं, पीएम मोदी ने जडेजा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया- शुक्रिया @imjadeja! और, 2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बधाई. मेरी शुभकामनाएं.

बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने एक महीने पहले ही बीजेपी ज्वाइन किया है. सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने जडेजा के बीजेपी को समर्थन करने का स्वागत किया है और उन्हें बधाई दी है.

बता दें कि मार्च में रविंद्र जडेजा की पत्नी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद इसी महीने उनके पिता और बहन ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी. सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स ने पिता और बहन को छोड़कर पत्नी को सपोर्ट करने पर चुटकी भी ली.

बता दें कि रविंद्र जडेजा गुजरात से ताल्लुक रखते हैं. जडेजा ने पिछले साल नवंबर 2018 में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. तब उन्होंने लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहब से मिलना गर्व का पल था. वे ग्रेट इंसान हैं.

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और नैना जडेजा ने बीते 14 अप्रैल को ही कांग्रेस ज्वाइन की है. दोनों ने जामनगर जिले के कालावाड़ में कांग्रेस की एक रैली के दौरान यह फैसला किया.

बता दें कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को मतदान होना है और उससे पहले रवींद्र जडेजा का यह ट्वीट नई राजनीतिक बहस को जन्म दे सकता है.

लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने जडेजा से कहा है कि राजनीति बाद में करना, फिलहाल वर्ल्ड कप पर फोकस करो.

Source : Aaj Tak


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *