पीएम मोदी को वोट देने के लिए छोड़ा ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन जॉब


0

मैंगलुरु। मैंगलुरू के रहने वाले और ऑस्ट्रेलिया में जॉब कर रहे एक युवा ने अपना बेहतरीन जॉब इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि वह हर हालत में मोदी को वोट देना चाहता है। उसकी ख्वाहिश है कि नरेंद्र मोदी फिर से चुन कर आए और देश की कमान उनके हाथों में हो।

41 साल के सुधींद्र हिब्बर सिडनी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग ऑफिसर की नौकरी करते हैं। सिडनी एयरपोर्ट पर वह पिछले एक साल अपनी सेवाएं दे रहे थे, फिलहाल वह पिछली 5 अप्रैल से 12 अप्रैल तक छुट्टी पर चल रहे हैं और इस दौरान स्थानीय नेहरू मैदान में लोगों का भारी हुजूम पीएम मोदी को सुनने के लिए उमड़ा था। उन्होंने मोदी के भाषणों और उनके कामकाज का बारीकी से देखा-परखा और उसी वक्त उन्होंने दृढ़ निश्चय कर लिया कि वो हर हालत में मोदी के लिए वोट डालेंगे।

लेकिन सुधींद्र हिब्बर के सामने सबसे बड़ी समस्या छुट्टी की थी, जो 12 अप्रैल को खत्म हो रही थी। सिडनी एयरपोर्ट पर इस्टर और रमजान पर यात्रियों के जबर्दस्त आवाजाही की वजह से उनके लिए ज्यादा छुट्टी लेना बेहद मुश्किल था, मोदी को वोट देने की खातिर उन्होंने एक साहसिक फैसला ले ही लिया। और अपनी बेहतरीन नौकरी को अलविदा कहकर घर लौटने का फैसला कर लिया।

सुधींद्र हिब्बर एमबीए पासआउट है और उनका कहना है कि दुनिया के काफी मुल्कों के लोगों के साथ काम करता हूं, जिनमें यूरोपीयन देशों से लेकर के पाकिस्तानी तक के लोग शामिल है, जब वो कहते हैं कि भारत का भविष्य अब काफी अच्छा है, उस वक्त मुझे काफी अच्छा लगता है। मैं भारत की इस बदलती इमेज का श्रेय पीएम मोदी के दूंगा। मै सीमा पर जाकर देश की सुरक्षा तो नहीं कर सकता, लेकिन अपना वोट डालकर अपना फर्ज अदा कर सकता हूं।

इस मामले में दिलचस्प बात यह है कि सुधींद्र हिब्बर ने पहली बार 17 अप्रैल 2014 को ऑस्ट्रेलिया गए थे। उस वक्त कर्नाटक में लोकसभा के लिए वोट डाले गए थे। उस वक्त सुधींद्र ने सुबह सबसे पहले सात बजे अपने मताधिकार का उपयोग किया था और उसके बाद बैंगलोर के लिए रवाना हुए थे। नौ घंटे की बैंगलुरु के सफर के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी थी।

Input : नई दुनिया


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *