सलमान खान के लिए विवेक ओबराय ने कहा- क्या सलमान माफी जैसी चीजों पर यकीन करते हैं


0

New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अपने रोल को लेकर विवेक ओबेरॉय इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वे नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। चुनाव आयोग ने फिल्म पर बैन लगाया है और फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अब हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विवेक ने सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही। एक एंटरटेमेंट पोर्टल ने विवेक से पूछा कि वे सलमान से इतने सालों बाद क्या पूछेंगे तो विवेक ने हैरान करने वाला जवाब दिया। विवेक ने कहा- क्या सलमान माफी जैसी चीजों पर यकीन करते हैं। विवेक के इस जवाब से लगता है कि वे अपनी करनी पर पछता रहे हैं।

बात 2003 की है, विवेक एक कॉन्फ्रेंस कर रातोंरात छा गए थे वहीं, उनका करियर भी चौपट हो गया था। इस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने सलमान पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने नशे में उन्हें 41 बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी थी। इस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक से इंडस्ट्री के कई लोगों ने नाता तोड़ लिया था। इस घटना को 16 साल बीत चुके हैं। विवेक ऐसा मानते हैं कि सलमान उन्हें माफ कर देंगे। बता दें कि इससे पहले भी विवेक कई बार सलमान से माफी मांग चुके हैं लेकिन आजतक सलमान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *