प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, शिवसेना में हुईं शामिल


0

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना में शामिल हो गई हैं. प्रियंका बीते कुछ दिनों से कांग्रेस से नाराज़ चल रही थीं. अब प्रियंका शिवसेना में शामिल होंगी. यह जानकारी शिवसेना नेता संजय राउत ने दी.

दरअसल, बीते दिनों प्रियंका जब राफेल से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंची थीं, तो वहां पार्टी के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर उनसे दुर्व्यवहार किया था. इस संबंध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से एक पत्र जारी किया गया था जिसे प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वविटर पर साझा कर पार्टी के इन कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर ‘गुंडा’ करार दिया था.

इसके बाद प्रियंका की शिकायत पर पार्टी ने दुर्व्यवहार करने वाले सदस्यों को बाहर निकाल दिया था, लेकिन बुधवार को उन्हें फिर पार्टी में शामिल किया गया, जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के व्यवहार के प्रति निराशा जाहिर की थी.

इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना बायो चेंज कर दिया और ‘कांग्रेस प्रवक्ता’ हटा दिया था. इससे पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल में ‘राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस’ जोड़ा हुआ था, जो अब डिलीट कर दिया गया.

इससे पहले नाराज प्रियंका ने ट्वीट करके कहा था कि, ‘यह देखना दुखद है कि कांग्रेस में कुछ खराब व्यवहार  करने वाले लोगों को अपना खून-पसीना पार्टी को देने वाले लोगों की जगह तरजीह दी जा रही है. मैंने पहले भी पार्टी के लिए पत्थर और अपशब्दों की मार सही है, लेकिन पार्टी के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वालों को, मुझे धमकाने वालों को बिना किसी कार्रवाई के ऐसे ही छोड़ा जा रहा है, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है.’

Source: News18 India


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *