Loading...
हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में बिहार के लाल ने लहराया परचम, छपरा का अमित बना VP – TCN
Connect with us

PATNA

हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में बिहार के लाल ने लहराया परचम, छपरा का अमित बना VP

Published

on

PATNA : हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में लगभग आठ साल के बाद एबीवीपी ने सभी सीटों पर जीत दर्ज कर विजयी परचम लहराया है। बताया जाता है कि इस छात्र संघ चुनाव में लेफ्ट का सूपड़ा साफ हो गया है। बिहार के लिए गौरव की बात यह है कि इस चुनाव बिहार के एक लाल ने भी चुनाव जीत कर परचम लहराया है। लाइव बिहार को प्राप्त खबर के अनुसार छपरा के अमित ने वाइस प्रेसिडेंट पद पर कब्जा जमाया है। अमित ने कहा कि वे छात्र हित को ध्यान में रखकर काम करते रहेंगे।

जानकारी अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की छात्र इकाई अखिल भारतीय परिषद (एबीवीपी) ने आठ साल के लंबे अंतराल के बाद हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव (यूओएस एसयू) में शानदार जीत हासिल की है। चुनावी नतीजों की घोषणा शनिवार रात की गई। इससे पहले अंतिम बार यहां एबीवीपी को 2009-10 को जीत हासिल हुई थी।

अध्यक्ष पद पर छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की आरती नागपाल ने अपने विरोधी और एफआई के उम्मीदवार इर्म नवीन कुमार को 334 वोटों से हराया है। आरती मनोविज्ञान (साइक्लॉजी) में पीएचडी कर रही हैं। उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव सहित स्पोर्ट्स सचिव के पद पर क्रमश: अमित कुमार, धीरज कुमार, परवीन चौहान और अरविंद ए कुमार ने जीत हासिल की है। ये सभी एबीवीपी के हैं।

बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने 3 सीटों पर कब्जा जमाया था। अध्यक्ष पद पर अंकिव बेसौया (ABVP), उपाध्यक्ष पद पर शक्ति सिंह (ABVP)और सह सचिव पर ज्योति चौधरी (ABVP) को जीत मिली थी।

Copyright © 2018 Quaint Media

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Loading...