Loading...
अभी-अभीः मीसा भारती ने लिया U-Turn, बोली- मेरा परिवार एक है, मेरी बातों को तोड़ा-मरोड़ा गया – TCN
Connect with us

ABHI-ABHI

अभी-अभीः मीसा भारती ने लिया U-Turn, बोली- मेरा परिवार एक है, मेरी बातों को तोड़ा-मरोड़ा गया

Published

on

Live Bihar Desk : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच मतभेद होने की बात कहने के बाद मीसा भारती ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनकी बातों को तोड़ा मरोड़ा गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने और मतभेदों को भुलाने को लेकर ये बातें कही थी। उन्होंने अपने परिवार को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हमारा परिवार एक है। हमारे बीच  कोई भी मतभेद नहीं है।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच तल्खी की बातें अक्सर सार्वजनिक तौर पर सामने आती रही हैं। इसको लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। मगर हर बार दोनों भाइयों ने कोई मतभेद होने से इंकार किया है। इस बीच लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपने भाइयों को लेकर बड़ा बयान दिया था।

तेजप्रताप और तेजस्वी  के बीच मतभेद होने के सवाल पर उन्होंने कहा था कि मनमुटाव कहां नहीं होता है। मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया था। उन्होंने स्पष्ट कहा कि थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है। अपने जवाब को समझाते हुए उन्होंने उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि पांचों अंगुलियां कभी भी बराबर नहीं होती हैं। अपने परिवार में मनमुटाव की बात को स्वीकारते हुए मीसा भारती आरजेडी यानी अपने दल के परिवार के बारे में बात करने लगीं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल बहुत बड़ा परिवार है।इसके अलावा मीसा ने साजिशों का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा कोई विरोधी सामने से नहीं आता है, सब पीठ-पीछे से खंजर मारते हैं। मीसा ने कहा कि सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, जबकि पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Copyright © 2018 Quaint Media

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Loading...