Loading...
तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सामने आये नाना पाटेकर, लेकिन बस इतना कहकर चलते बने – TCN
Connect with us

वायरल

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सामने आये नाना पाटेकर, लेकिन बस इतना कहकर चलते बने

Published

on

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुकी है।

New Delhi, Oct 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोपों पर बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने सोमवार को अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि साल 2008 में जो सच था, वो आज भी सच है। 10 साल पहले मैं इस मामले में अपनी सफाई दे चुका हूं। नाना पाटेकर ने पीसी में कहा कि मेरे वकील ने कहा है कि किसी भी चैनल से बात मत करो, मुझे यही करना पड़ेगा, इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि मैं आप लोगों के सामने आता रहता हूं, 10 साल पहले जो सच था, वही आज भी सच है। समय बदलने से सच नहीं बदलता है।

एक्ट्रेस को लीगल नोटिस
नाना पाटेकर शुरुआत से ही कहते आ रहे हैं, कि उनके खिलाफ मनगढंत और झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं, उन्होने तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने के लिये भी कहा है।

नोटिस मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नाना के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। मीडिया के कुछ सूत्रों का दावा है कि इस शिकायत में नाना पाटेकर के साथ-साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का भी नाम शामिल है।

तनुश्री दत्ता ने लगाये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि 2008 में हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी।

इस मसले पर पूरा बॉलीवुड तीन खेमों में बंटता दिख रहा है, कुछ लोग खुलकर एक्ट्रेस के समर्थन में हैं, तो कुछ इस पर बयान देने से बच रहे हैं, तो कुछ एक्ट्रेस के आरोपों को बचकाना बता रहे हैं।

राज ठाकरे के खिलाफ भी मोर्चा
तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुकी है। पिछले दिनों उन्होने कहा था कि राज ठाकरे बाला साहब ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे, लेकिन वो ऐसा करने में सफल नहीं हो पाये, इसके साथ ही उन्होने राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी कहा था। एक पुराना वीडियो भी तनुश्री ने जारी किया था।

वीडियो हुआ था वायरल
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा था कि साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उनकी गाड़ी में जो तोड़फोड़ हुई थी,

उसमें मनसे कार्यकर्ताओं का ही हाथ था, एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मनसे की ओर से लगातार धमकियां मिल रही है, दो लोग हाल ही में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Loading...

Copyright © 2018 TCN Media