Loading...
युवती को प्यार के जाल में फंसाया, शादी के बाद प्रेग्नेंट हुई, फिर सामने आई सच्चाई कि पैरों तले खिसक गई जमीन – TCN
Connect with us

वायरल

युवती को प्यार के जाल में फंसाया, शादी के बाद प्रेग्नेंट हुई, फिर सामने आई सच्चाई कि पैरों तले खिसक गई जमीन

Published

on

ये दोनों आरोपी भाई अपनी पहचान और धर्म छुपाकर गुरुग्राम में रह रहे थे, वो गलत नाम से लड़कियों को अपना शिकार बनाते थे।

New Delhi, Oct 08 : गुरुग्राम में नमाज का मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आ गया है। पहले एक शख्स ने लड़की को बहला-फुसला कर अपने प्यार के जाल में फंसाया, उसका यौन-शोषण किया, फिर उसे छोड़कर भाग गया। इसके साथ उस शख्स के भाई ने लड़की को कुछ उसी तरह का झांसा दिया। मंदिर में जाकर शादी रचाई, उसके बाद पति-पत्नी की तरह रहने लगे, लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो धोखेबाज ने ऐसी बात कही, कि लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पहचान छुपा रह रहे थे गुरुग्राम में
दरअसल ये दोनों आरोपी भाई अपनी पहचान और धर्म छुपाकर गुरुग्राम में रह रहे थे, वो गलत नाम से लड़कियों को अपना शिकार बनाते थे, राजस्थान से नौकरी की तलाश में दिल्ली-एनसीआर आयी ये लड़की उन लड़कियों में शुमार है,

जिसे इन दोनों भाइयों ने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर शोषण किया। पीड़ित लड़की जिस कंपनी में काम करती थी, इसी कंपनी में ये दोनों भाई बिलाल मोहम्मद और दिलवर हुसैन अपनी पहचान छुपाकर विकास शर्मा और मोहित शर्मा बनकर रह रहे थे।

पहले छोटे भाई ने इश्क में फंसाया
पीड़िता ने बताया कि पहले छोटे भाई मोहित शर्मा उर्फ दिलवर हुसैन ने उसे झूठे इश्क में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाये।

युवती ने जब शादी के लिये कहा, तो उसने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता थाने जाने लगी, तो बड़े भाई विकास शर्मा उर्फ बिलाल मोहम्मद ने उसे रोका और कहा, कि वो उससे शादी करेगा, इसके बाद उसने उसे अपने जाल में फंसा लिया।

बड़े भाई ने भी किया यौन शोषण
युवती ने बताया कि राजस्थान जाकर चोरी-छुपे विकास उर्फ बिलाल ने मंदिर में उससे शादी की थी, दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

कुछ वक्त बाद युवती प्रेग्नेंट हो गई। जिसके बाद वो कानूनी तौर पर शादी की बात करने लगी। जिस पर बिलाल उसे मारने-पीटने और प्रताड़ित करने लगा। उसने बताया कि वो मुसलमान है, और हिंदू लड़की को अपनी पत्नी कभी नहीं बनाएगा। पीड़िता अब मदद के लिये दर-दर की ठोकर खा रही है।

एक गिरफ्तार एक फरार
गुरुग्राम पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की तफ्तीश जारी है,

छोटा भाई मोहित शर्मा पुलिस की गिरफ्त में है, जबकि बिलाल मोहम्मद फरार है। विकास और मोहित के नाम से दोनों के पास बकायदा आधार कार्ड भी है, ये असली हैं या फर्जी, इनके पास कैसे आये, ये दोनों कोलकाता के रहने वाले हैं, या कहीं और के, नाम छिपाने के पीछे इनका मकसद क्या है, पुलिस इन तमाम सवालों के जवाब ढूंढने की कोशिश में लगी हुई है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Loading...

Copyright © 2018 TCN Media